सीमा पार से घुसपैठ नाकाम:बीएसएफ ने पंजाब से सटे बॉर्डर पर 5 पाकिस्तानी घुसपैठिए मार गिराए, घुसपैठियों के आतंकी या ड्रग तस्कर होने का शक

 

मारे गए एक आतंकी के पास राइफल मिली है। बीएसएफ ने आतंकियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने फायरिंग कर दी। बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में मारे गए।

पंजाब के तरन तारन में बीएसएफ ने पाकिस्तान बॉर्डर पर 5 घुसपैठियों को मार गिराया। संदिग्ध मूवमेंट दिखने पर बीएसएफ ने घुसपैठियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में घुसपैठिए मारे गए। उनके आतंकी या ड्रग तस्कर होने का शक है। घटना सुबह पौने पांच बजे की है। पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

पांचों घुसपैठियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। मौके से एक राइफल और बैग भी मिले हैं। मुठभेड़ तरन तारन जिले में ढल पोस्ट के पास हुई। खुफिया सूचना के आधार पर बीएसएफ की 103 बटालियन ने शुक्रवार देर रात सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। बीएसएफ के सीनियर अफसरों ने बताया कि जवान रोज की तरह गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें ढल के सरहदी गांव के पास पाकिस्तान की तरफ से कुछ संदिग्ध भारतीय सीमा में दाखिल होते नजर आए। उसके बाद जवान अलर्ट हो गए थे।

पाकिस्तान से पंजाब में हो ड्रग तस्करी हो रही
बीएसएफ के गुरदासपुर सेक्टर में बीओपी चंदू वडाला के पास 89 बटालियन के जवानों और एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) ने कुछ दिन पहले 5 किलो हेरोइन बरामद की थी। पाकिस्तानी तस्करों से हेरोइन मंगवाने वाले एक युवक सुखविंदर सिंह काका को भी गिरफ्तार किया था।


 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

फीचर आर्टिकल:अब घर बैठे दवाई मंगवाना और डॉक्टर से परामर्श लेना हुआ बेहद आसन

  आज का दौर डिजिटाइजेशन का है, जिसमें अधिकतर काम ऑनलाइन, घर बैठे चंद मिनटों में आसानी से हो जाते हैं। चाहे भी फिर कपड़े खरीदना हो, किसी को...