नेपो किड्स पर गुस्सा:'खाली-पीली' के टीजर को भी लाइक से ज्यादा मिल रहे डिसलाइक, ट्रेड पंडित बोले- स्टार किड्स को लेकर नफरत का माहौल चरम परनेपो किड्स पर गुस्सा:'खाली-पीली' के टीजर को भी लाइक से ज्यादा मिल रहे डिसलाइक, ट्रेड पंडित बोले- स्टार किड्स को लेकर नफरत का माहौल चरम पर

 'खाली-पीली' के टीजर को यूट्यूब पर रिलीज होने के 24 घंटों के दौरान 65 हजार लाइक्स के मुकाबले 6.5 लाख से ज्यादा डिसलाइक्स मिले हैं।

सोमवार को इंडस्ट्री के दो और स्टार किड्स अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की अपकमिंग फिल्मखाली पीलीका टीजर आया। जिसे यूट्यूब पर अपलोड होने के 24 घंटों के दौरान इसे दो मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए। लेकिन खास बात ये है कि अब तक उसे करीब 65 हजार लाइक्स ही मिले हैं, जबकि साढ़े छह लाख से ज्यादा डिसलाइक मिले हैं। ऐसा ही कुछसड़क 2’ के ट्रेलर के साथ भी कुछ हफ्ते पहले हुआ था।

सड़क 2’ के ट्रेलर को 12 अगस् से लेकर अब तक छह करोड़ 79 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। जिसमें लाइक करने वालों की तादाद छह लाख 88 हजार है, तो डिसलाइक करने वालों की संख्या 12 मिलियन यानी एक करोड़ 20 लाख है।

स्टार किड्स को लेकर बढ़ी नफरत

ट्रेड पंडितों का कहना है कि स्टार किड्स के प्रति लोगों में नफरत का माहौल चरम पर है। कंटेंट अगर अच्छा हो तो भी लोग उसे नापसंद ही कर रहे हैं। अनन्या पांडे कीखाली पीलीमूल रूप से साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्मटैक्सी ड्राइवरसे इंस्पायर्ड बताई जा रही है, जो साउथ में बड़ी हिट रही है।खाली पीलीके टीजर को सिने जानकारों ने ठीक ठाक करार दिया है। इसके बावजूद ट्रेलर को बेशुमार लोगों ने डिसलाइक किया। वजह सिर्फ यही कि फिल् के दोनों सितारे स्टार किड्स हैं।

अनन्या-आलिया समेत परिजनों ने चुप्पी साधी

दैनिक भास्कर ने इस मसले पर अनन्या-आलिया भट्ट, उनकी टीम उनके परिवार सबसे संपर्क कर उनकी प्रतिक्रियाएं जानने की कोशिश कीं। मगर सबने चुप्पी साधे रखी। अनन्या के पिता चंकी पांडे को भी कई बार कॉल मैसेजेज किए, मगर उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया।

करीबियों ने किया उनका बचाव

हालांकि उनके करीबियों ने बताया कि इस वक् वे कुछ भी कहें ट्रोल ही किए जाएंगे। जैसा कि हाल में वरुण धवन के साथ हुआ था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच की मांग की और वो ट्रोल हो गए। स्टार किड्स पर लोगों की नाराजगी जायज नहीं है। उन्होंने भी अपना खून पसीना इस फील् को दिया है। फिर उनके खिलाफ नफरत का आलम क्यों।

जी स्टूडियोज के सीईओ ने दी प्रतिक्रिया

उधर 'खाली-पीली' को प्रोड्यूस और डिस्ट्रीब्यूट कर रही कंपनी जी स्टूडियोज के सीईओ शारिक पटेल ने जरूर डिसलाइक मसले पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, 'हमारे टीजर को जबरदस् सराहना मिली है। उसे लेकर पॉजिटिव माहौल है। यदि कुछ लोग किसी तरह के एजेंडे को ट्रोल कर रहे हैं, तो यह उनकी मर्जी है। हमने इस फिल्म को बहुत दिल से और कड़ी मेहनत के साथ बनाया है, और हम इसे जारी रखेंगे। 'खाली-पीली' के साथ इस जुनूनी सवारी को स्टार्ट करने के लिए हम बहुत उत्साहित हैं।'

उधर ट्रेड पंडितों का कहना है कि मौजूदा माहौल को देखते हुए साफ है कि फिल् रिलीज से पहले इंटरव्यूज के लिए भी स्टार किड्स ना निकलें। वो इसलिए कि उनके ईमानदार जवाब को भी मौजूदा सेंटिमेंट के तहत फेक ही करार दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

MP NHM CHO 2020:कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, 6 दिसंबर को 3800 पदों के लिए होगा एग्जाम

  मध्य प्रदेश नेशनल हेल्थ मिशन में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। मध्य...