कोरोना में सदमा:मुंगेली के सरकारी अस्पताल में संक्रमित युवक ने फंदा लगाकर जान दी; बलौदाबाजार में सुबह उसकी मां ने दम तोड़ दिया

 

कोरोना संक्रमण के बीच एक परिवार को दोहरा सदमा लगा है। एक ओर जहां मुंगेली में युवक ने देर रात सरकारी अस्पताल में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली, वहीं बलौदाबाजार में गुरुवार को उसकी मां ने दम तोड़ दिया।

  • लोरमी स्थित मातृ-शिशु अस्पताल का मामला, आइसोलेशन वार्ड में गमछे से लटका मिला शव
  • डायबिटीज की शिकायत पर 3 दिन पहले हुआ था भर्ती, किराये से कमरा लेकर रहता था युवक

कोरोना संक्रमण के बीच एक परिवार को दोहरा सदमा लगा है। एक ओर जहां मुंगेली में युवक ने देर रात सरकारी अस्पताल में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली, वहीं बलौदाबाजार में गुरुवार को उसकी मां ने दम तोड़ दिया। मौत के बाद युवक की जांच कराई गई तो वह कोरोना पॉजिटिव निकला। मामला लोरमी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बलौदाबाजार निवासी अनिल जायसवाल (47) लोरमी में किराए से कमरा लेकर रहता था और धान-भूसा सप्लाई करने का काम करता है। तीन दिन पहले तबीयत खराब होने पर वह मातृ-शिशु अस्पताल में भर्ती हुआ। उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। देर रात गमछे से फंदा लगाकर अनिल ने खुदकुशी कर ली।

डायबिटीज और बुखार की शिकायत पर हुआ था भर्ती
लोरमी के बीएमओ डॉ. जीएस दाऊ ने बताया कि अनिल को डायबिटीज और बुखार की दिक्कत के बाद 7 सितंबर को अस्पताल में भर्ती किया गया था। उसका गुरुवार को ही कोरोना टेस्ट होना था, लेकिन इससे पहले रात को सुसाइड कर लिया। पोस्टमार्टम के बाद जब टेस्ट रिपोर्ट आई तो पता चला कि वह संक्रमित था।

वृद्धावस्था और बीमारी के चलते मां ने भी तोड़ा दम
दूसरी ओर बलौदाबाजार में अनिल की मां ने गुरुवार को दम तोड़ दिया। वह काफी वृद्ध थीं और बीमार रहती थीं। परिजन उनका अंतिम संस्कार करने के बाद अनिल का शव लेने के लिए लोरमी जाएंगे। परिवार में एक ही दिन में दो-दो मौतों के चलते सभी सदस्य सदमे में हैं। फिलहाल, पुलिस अनिल की खुदकुशी करने के कारणों का पता कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

CRPF PET 2020:CRPF ने जारी की फिजिकल एग्‍जाम की तारीख, 789 पदों पर भर्ती के लिए 14 दिसंबर को होगी परीक्षा

  सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) ने सब इंस्‍पेक्‍टर, इंस्‍पेक्‍टर, हेड कांस्‍टेबल समेत अन्‍य पदों पर भर्ती के लिए फिजिकल एग्‍जाम की डेट...