कोरोना में अभद्रता:बिलासपुर के प्राइवेट अस्पताल में युवती से सफाई कर्मचारी ने की छेड़छाड़; संक्रमित मिलने के बाद से है भर्ती

बिलासपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती युवती से वहीं का सफाई कर्मचारी छेड़छाड़ कर रहा था। दो दिनों से परेशान युवती ने इसकी शिकायत परिजनों से की। जिसके बाद तारबहार थाने में मामला दर्ज कराया गया। 

  • तारबहार थाना क्षेत्र का मामला, महादेव अस्पताल को बनाया गया है कोविड अस्पताल
  • युवती की शिकायत पर परिजनों ने दर्ज कराई एफआईआर, आरोपी को गिरफ्तार किया

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोविड अस्पताल में भर्ती मरीज से छेड़छाड़ और अभद्रता का मामला सामने आया है। इस बार बिलासपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती युवती से वहीं का सफाई कर्मचारी छेड़छाड़ कर रहा था। दो दिनों से परेशान युवती ने इसकी शिकायत परिजनों से की। जिसके बाद तारबहार थाने में मामला दर्ज कराया गया।

जानकारी के मुताबिक, बिल्हा क्षेत्र की 19 साल की युवती कोरोना संक्रमित मिली थी। इसके बाद उसे 12 सितंबर को व्यापार विहार स्थित महादेव अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवती का आरोप है कि दो दिनों से अस्पताल का सफाई कर्मचारी विनोद पटेल उससे छेड़खानी कर रहा था। युवती ने मंगलवार को इसकी जानकारी परिजनों को दी।

अस्पताल में परिजनों ने किया हंगामा
इस पर परिजन अस्पताल पहुंच गए और वहां जमकर हंगामा हुआ। बाद में थाने जाकर परिजनों ने शाम को आरोपी सफाईकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। बताया जा रहा है कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अस्पताल प्रबंधन की ओर से आरोपी सफाईकर्मी को रात में पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

इतिहास में आज:जब दुनिया के किसी मुस्लिम देश में पहली बार चुनी गई महिला प्रधानमंत्री, सिर्फ 35 साल थी उनकी उम्र

  हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में आज ही के दिन कोई महिला प्रधानमंत्री बनी थी। ये न सिर्फ पाकिस्तान की पहली महिला प्रधानमंत्री थीं, बल्कि कि...