एक्सक्यूज मी मैडम:शो की लीड एक्ट्रेस सुचेता खन्ना और नायरा बनर्जी के बीच सेट पर तनाव, अब कोल्ड वॉर पर रिएक्शन देते हुए बोलीं- 'हमारे बीच सब ठीक है'

 

आगामी शो 'एक्सक्यूज मी मैडम' में अभिनेता राजेश कुमार, सुचेता खन्ना और न्यारा बनर्जी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस शो की कहानी सनम, क्रांति और मैडम इन तीन कलाकारों के जीवन के इर्द गिर्द घूमती है। सूत्रों के अनुसार जिस प्रकार स्क्रीन पर दिखाया गया है कि सुचेता खन्ना और नायरा बनर्जी की आपस में नहीं बनती उसी प्रकार ऑफ स्क्रीन भी यह दोनों एक साथ खड़े नहीं हो पाते। दोनों साथ सीन करने से इनकार भी कर चुके हैं हालांकि बातचीत के दौरान दोनों ने ही इन खबरों को अफवाह बताया है।

क्या यह कोल्ड वाइब्स हैं?

सूत्र ने हमें ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि जैसे से ही शॉट या रीडिंग हो जाती है, यह दोनों कलाकार अपनी-अपनी वैनिटी वैन में चले जाते हैं। उन्होंने बताया कि ये दोनों अभिनेत्रियां एक-दूसरे की आंखों में तक नहीं देख सकतीं और एक-दूसरे के साथ खड़ी तक नहीं रह सकतीं। इतना ही नहीं सूत्र ने आगे बताया कि शूटिंग के दौरान ऐसे भी मौके आए हैं जब इन दोनों ने एक दूसरे के साथ शूटिंग करने से इनकार कर दिया है। इसका कारण न्यारा को दिया गया ज्यादा ग्लैमरस लुक है जबकि सुचेता को एक टिपिकल गृहिणी के अटायर में दिखाया गया है। नायरा को सुचेता से ज्यादा अधिक स्क्रीन स्पेस मिलना भी इसका कारण हो सकता है।

हमारा रिलेशनशिप बहुत ही कॉर्डिअल हैं: सुचेता खन्ना

इस खबर की पुष्टि के लिए दैनिक भास्कर ने दोनों अभिनेत्रियों से संपर्क किया हालांकि दोनों ने इस खबर से इंकार कर दिया। सुचेता खन्ना बताती हैं, "मुझे नहीं पता कि इस तरह की बातें कहा से बाहर आती हैं? ऐसा कुछ भी नहीं हैं। हमारा रिलेशनशिप बहुत ही कॉर्डिअल हैं। हां, माना हम बेस्ट फ्रेंड्स नहीं हैं लेकिन हम परफेक्ट कलीग हैं। हम दोनों के बीच सब कुछ सही हैं।"

हमारे बीच किसी भी प्रकार का कोई इशू नहीं हैं: नायरा बनर्जी

नायरा ने भी दोनों के बीच चल रही कोल्ड वॉर को अफवाह बताया। अभिनेत्री बताती हैं, "जी नहीं, इसमें कोई सच्चाई नहीं हैं। ये एक अफवाह हैं (हंसते हुए) मेरे और सुचेता के सीन एक साथ शूट बहुत कम होते हैं। उनका शूट ज्यादातर घर के लोकेशन में होता हैं वही मेरा ऑफिस लोकेशन में। हमारे बीच किसी भी प्रकार का कोई इशू नहीं हैं।"

बता दें, हाल ही में शो के एक्टर राजेश कुमार भी कोविड 19 पॉजिटिव होने की वजह से चर्चा में थे। एक्टर एसिम्पटोमैटिक थे। अब दो हफ्ते बाद, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव गई हैं। इस बात की जानकारी राजेश ने खुद अपनी इंस्टा पोस्ट के जरिए दी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

सरकारी नौकरी:UPSC ने CISF में भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, 22 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं ग्रेजुएशन डिग्री होल्डर

 यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने सेंट्रल इंडस्ट्रिरीयल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) में सहायक कमांडेंट (कार्यकारी) के पदों पर भर्ती के लिए...