अपनी मौत की खबर पर भड़के अनुराग कश्यप:केआरके की वेबसाइट ने अनुराग को दी श्रद्धांजलि, फिल्ममेकर ने लिखा- आज यमराज खुद घर आकर मुझे छोड़ के गए

 

   केआरके की वेबसाइट ने अनुराग कश्यप की मौत की झूठी खबर पब्लिश करने पर माफी मांग ली है।

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने कमाल राशिद खान (केआरके) की वेबसाइट के उस ट्वीट पर करारा जवाब दिया है, जिसमें उन्हें मृत बताया गया था। अनुराग ने भड़कते हुए ट्वीट में लिखा है, "कल यमराज के दर्शन हुए। आज यमराज खुद घर आकर छोड़ के गए। बोले- अभी तो और फिल्में बनानी हैं तुम्हे। तुम फिल्म नहीं बनाओगे और बेवकूफ/भक्त उसका बायकॉट नहीं करेंगे तो उनका जीवन सार्थक नहीं होगा। उनको सार्थकता मिले, इसलिए वापस छोड़ गए मुझे।"


क्या लिखा था वेबसाइट ने?

केआरके की वेबसाइट के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अनुराग कश्यप को श्रद्धांजलि दी गई थी। उन्होंने लिखा था, "आत्मा को शांति मिले अनुराग कश्यप। वे बहुत ही महान स्टोरीटेलर थे। हमें आपकी हमेशा याद आएगी सर।"

वेबसाइट ने अनुराग से माफी मांगी

बाद में केआरके की वेबसाइट के ट्विटर हैंडल से माफीनामा लिखा गया था। उन्होंने लिखा, "हम बहुत-बहुत माफी चाहते हैं कि हमारे एक स्टाफ मेंबर ने अनुराग कपूर को अनुराग कश्यप समझ लिया और उनके बारे में गलत न्यूज पब्लिश कर दी। अनुराग कपूर जी की आत्मा को शांति मिले।"

सालों से है अनुराग-केआरके बीच तनातनी

अनुराग कश्यप और केआरके के बीच तनातनी सालों से चली रही है। यह 2015 में तब शुरू हुई थी, जब केआरके ने दावा किया था अनुराग कश्यप और करन जौहर ने उन्हें अपनी फिल्मों के रिव्यू करने से रोका है। जवाब में अनुराग कश्यप ने कहा था कि केआरके को फिल्मों के रिव्यू से रोकने से उनका कोई लेना-देना नहीं है। कश्यप ने केआरके को महत्वहीन भी बताया था।

 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

सरकारी नौकरी:UPSC ने CISF में भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, 22 दिसंबर तक आवेदन कर सकते हैं ग्रेजुएशन डिग्री होल्डर

 यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने सेंट्रल इंडस्ट्रिरीयल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) में सहायक कमांडेंट (कार्यकारी) के पदों पर भर्ती के लिए...