पूछताछ से पहले दीपिका को सुरक्षा:पुलिस की एक टीम एक्ट्रेस के घर के बाहर तैनात, रणवीर ने एनसीबी से मांगी पूछताछ में दीपिका के साथ रहने की इजाजत

रणवीर सिंह के मुताबिक, उन्हें पता है कि नियमों के मुताबिक, वे दीपिका के साथ पूछताछ में शामिल नहीं हो सकते। फिर भी वे एनसीबी से इसकी इजाजत मांग रहे हैं।

  • दीपिका पादुकोण चार्टर्ड प्लेन से गुरुवार को रात गोवा से मुंबई पहुंचीं, खुद रणवीर उन्हें लेने वहां पहुंचे थे
  • रणवीर की दलील है कि दीपिका जल्दी घबरा जाती हैं, इसलिए उन्हें पूछताछ में साथ रहने की इजाजत मिले

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) शनिवार को दीपिका पादुकोण से पूछताछ करेगा। इससे ठीक पहले गोवा से मुंबई लौटी एक्ट्रेस को पुलिस की सुरक्षा मुहैया कराई गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दादर पुलिस स्टेशन की एक टीम प्रभादेवी इलाके में स्थित ब्यूमोंडे टावर के बाहर तैनात की गई है, जहां दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह रहते हैं।

पूछताछ में दीपिका के साथ रहना चाहते हैं रणवीर

इस बीच खबर रही है कि दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने जांच एजेंसी से पूछताछ के दौरान पत्नी के साथ रहने की इजाजत मांगी है। रणवीर ने अपनी अर्जी में कहा है कि दीपिका कभी-कभी घबरा जाती हैं। इसलिए उन्हें उनके साथ बने रहने की अनुमति मिलनी चाहिए।

रणवीर ने कहा- हम कानून का पालन करने वाले नागरिक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर ने अपनी अर्जी में यह हवाला दिया है कि वे कानून का पालन करने वाले लोगों में से हैं। उन्होंने लिखा है कि वे यह बात जानते हैं कि नियमों के मुताबिक, वे पूछताछ के दौरान दीपिका साथ मौजूद नहीं रह सकते। फिर भी वे एनसीबी कार्यालय के अंदर मौजूद रहने की अनुमति चाहते हैं। अभी तक एनसीबी की ओर से इस पर कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है।

गुरुवार रात गोवा से मुंबई पहुंचीं दीपिका

दीपिका पादुकोण गुरुवार रात चार्टर्ड फ्लाइट से गोवा से मुंबई पहुंची हैं। वे वहां शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। एनसीबी का समन मिलने के बाद खुद रणवीर सिंह उन्हें लेने गोवा पहुंचे थे। इस दौरान पूरे समय रणवीर दीपिका की ढाल बने नजर आए। वे कभी उनका हाथ पकड़े रहे तो कभी उन्हें मीडिया से बचाते रहे।

पहले शुक्रवार को होनी थी पूछताछ

दीपिका पादुकोण से पहले शुक्रवार को पूछताछ होने वाली थी। लेकिन उनका कोविड-19 टेस्ट नहीं हो पाने की वजह से इसे एक दिन आगे बढ़ा दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका शुक्रवार को कोविड टेस्ट कराएंगी और शनिवार को एनसीबी के सामने पेश होंगी। ड्रग्स मामले में दीपिका का नाम उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से हुई वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद आया था। इसमें दीपिका ने करिश्मा से हशीश की मांग की थी।

 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

MP NHM CHO 2020:कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, 6 दिसंबर को 3800 पदों के लिए होगा एग्जाम

  मध्य प्रदेश नेशनल हेल्थ मिशन में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। मध्य...