जर्सी लॉन्च करने का अनोखा तरीका:स्पेनिश डाइवर डेनी रोमेन ने स्काई डाइविंग कर राजस्थान रॉयल्स की नई जर्सी लॉन्च की, मिलर ने कहा- मेरी यादें ताजा हो गई

 

स्पेनिश स्काई डाइवर डेनी रोमेन आसमान में स्टंट करते दिखे। उनके साथ राजस्थान रॉयल्स के नाम का बैग था। इसी बैग में टीम की नई जर्सी थी, जिसे नीचे उतरने पर उन्होंने खिलाड़ियों को दिया।

  • जर्सी लॉन्च करने के दौरान राजस्थान टीम के रॉबिन उथप्पा और डेविड मिलर बीच पर मौजूद थे
  • राजस्थान रॉयल्स आईपीएल में अपना पहला मैच 22 सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलेगी

आईपीएल के पहले सीजन की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स ने बेहद दिलचस्प तरीके से अपनी नई जर्सी लॉन्च की। टीम के खिलाड़ी ट्रेनिंग सेशन के बाद दुबई के बीच पर गए थे। उन्हें भी नहीं पता था कि टीम जर्सी लॉन्च होने वाली है। उसी समय मशहूर स्पेनिश स्काई डाइवर डेनी रोमेन आसमान में स्टंट करते दिखे। उनके साथ राजस्थान राॅयल्स के नाम का बैग था। वे बैग लेकर जमीन पर उतरे और खिलाड़ियों को बैग दिया।

टीम के युवा ऑलराउंडर रियान पराग ने सभी को बैग से जर्सी निकालकर दी। इसके बाद पराग, डेविड मिलर और रॉबिन उथप्पा नई जर्सी पहने दिखे। पराग ने कहा कि किसी दिग्गज को इस तरह हमारा जर्सी लॉन्च करता देख मैं काफी उत्साहित था। वहीं, डेविड मिलर ने कहा कि मैंने खुद स्काई डाइविंग की है और मेरी यादें ताजा हो गई।

टीम का लीग में पहला मैच 22 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स से है। मुकाबला शारजाह में खेला जाएगा। टीम अपने 6 मैच दुबई में खेलेगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

सिलेबस घटा, अब खुलेंगे स्कूल!:दूसरी से आठवीं तक का आधा कोर्स हटाया, पहली के बच्चे करेंगे पूरी पढ़ाई; स्कूल खोलने के संकेत

                                     एसआईईआरटी की साइट पर उपलब्ध हुआ संशोधित पाठ्यक्रम शिक्षा विभाग ने दूसरी से आठवीं तक के स्टूडेंट्स का स...