बिग बॉस 14:बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले गौहर खान ने की ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार से वीडियो चैट, कई दिन दूर रहने की बात पर उदास हुए कोरियोग्राफर

 

टेलीविजनरियलिटीशोबिगबॉस 14 काग्रैंडप्रीमियर 3 अक्टूबरसेहोनेजारहाहैजिसकीशूटिंग 1 अक्टूबरसेशुरूकीजारहीहै।इसशोकोइसबारशुरुआतसेहीदिलचस्पबनानेकेलिएकुछएक्सकंटेस्टेंट्सभीशोमेंएंट्रीलेनेजारहेहैंजिनमेंबिगबॉस 7 कीविनरगौहरखानभीशामिलहैं।एक्ट्रेसनेशोमेंएंट्रीलेनेसेपहलेअपनेब्वॉयफ्रेंडसेवीडियोचैटकीहैजिसमेंजैदकईदिनदूररहनेकीबातपरथोड़ेपरेशाननजरआए।

गौहर ने बुधवार को इंस्टाग्राम के जरिए एक लाइव सेशन रखा था जिसमें जैद भी शामिल हुए। इस दौरान गौहर बिग बॉस के बारे में खुलकर बात करने में झिझक रही थीं मगर जैद ने उनके बिग बॉस हाउस में एंटर होने की घोषणा कर दी। लाइव सेशन में जैद ने गौहर से कुछ दिन दूर रहने पर थोड़ा परेशान होने का भी हिंट दिया। वीडियो में जैद के भाई आवेज दरबार और बहन ने भी गौहर को शो में जाने के लिए कुछ टिप्स दीं।

बता दें कि जैद दरबार म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। गौहर और जैद ने एक लंबे समय से अपने रिलेशन पर चुप्पी साधी थी हालांकि जैद के पिता ने रिलेशन की खबरों को कन्फर्म किया। सितम्बर में जैद ने अपनी दूसरी मां आएशा को भी गौहर के बारे में बताया जिससे उनके परिवार को कोई एतराज नहीं है। इस्माइल का कहना है कि अगर बच्चे शादी करना चाहते हैं तो इसमें उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।

गौहर खान बिग बॉस 7 की विनर रह चुकी हैं जिसके 7 साल बाद दोबारा बिग बॉस हाउस में एंटर करने के लिए एक्ट्रेस बेहद उत्साहित हैं। गौहर के साथ शो में हिना खान और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी होंगे। ये तीनों ही एक्स कंटेस्टेंट नए सदस्यों के लिए घर में खास रूल्स बनाकर मनोरंजन का तड़का लगाने वाले हैं।

 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

इतिहास में आज:जब दुनिया के किसी मुस्लिम देश में पहली बार चुनी गई महिला प्रधानमंत्री, सिर्फ 35 साल थी उनकी उम्र

  हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में आज ही के दिन कोई महिला प्रधानमंत्री बनी थी। ये न सिर्फ पाकिस्तान की पहली महिला प्रधानमंत्री थीं, बल्कि कि...