बिग बॉस 14:पवित्र पुनिया को लेकर एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा का बड़ा खुलासा- 'शादीशुदा होने के बावजूद मुझे डेट किया और धोखा दिया, उसके पति ने खुद मुझे मैसेज किया था'

 


टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 14 शुरू होते ही चर्चा में चुका है। घर में एंट्री लेने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स तो पहले दिन ही लड़ पड़े, वहीं कुछ अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों में गए हैं। इसी बीच शो की कंटेस्टेंट पवित्र पुनिया के बारे में उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस ने बड़ा खुलासा किया है। पवित्र ने एक इंटरव्यू के दौरान पारस को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती बताई थी। अब इसके जवाब में पारस ने बताया कि पवित्र शादीशुदा होने के बावजूद उनके साथ रिलेशनशिप में थीं और इस बात की जानकारी उन्हें एक्ट्रेस के पति के जरिए ही हुई थी।

पवित्र ने मुझसे अपनी शादी की बात छुपाई थी:

दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, पारस ने बताया, "जी हां, पवित्र ने बिलकुल सही कहा की मैं उनकी गलती था क्योंकि वह एक शादीशुदा लड़की थी। ये बात मुझे तब पता चली जब एक मैसेज आया। ये मैसेज और कोई नहीं बल्कि पवित्र का पति ने ही मुझे किया था जिसमे लिखा था कि मैं और पवित्र एक साथ रह सकते हैं लेकिन उनके डाइवोर्स के बाद। जाहिर है इस मैसेज ने मुझे काफी आश्चर्यचकित कर दिया था। पवित्र ने मुझसे अपनी शादी की बात छुपाई थी। जब मैंने उसके सामने ये बात रखी तो उसने शादीशुदा होने की बात मानी, हालांकि मैं एक शादीशुदा महिला को डेट नहीं करना चाहता था और इसीलिए हमारा रिश्ता खत्म हुआ। वो मुझे बेवकूफ बना रही थी।"

पवित्र ने मुझे धोखा दिया था जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता हूं:

पारस आगे बताते हैं, "सिर्फ इतना ही नहीं, पवित्र के बारे में मुझे ऐसी कई बातें एक के बाद एक पता चलीं जिससे मैं काफी हैरान था। यही वजह थी कि मैं इस रिश्ते से बाहर निकल गया। देखिये, मैं अपना मुंह नहीं खोलना चाहता हूं क्योंकि अगर मैंने ऐसा किया तो इस वक्त सही नहीं होगा। फिलहाल वो बिग बॉस के घर के अंदर है और मेरा कुछ भी इस वक्त बोलना उसके खिलाफ जा सकता है। खेल के दौरान वो और क्या बोलती है इस पर मेरा रिएक्शन निर्भर करता हैं। फिलहाल मैं सिर्फ यही कहूंगा कि पवित्र ने मुझे धोखा दिया था जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता।"


                      साल 2018 में साथ थे पारस छाबड़ा और पवित्र पुनिया।

पवित्र पुनिया और पारस छाबड़ा साल 2018 में रिलेशनशिप में रह चुके हैं। पवित्र के बाद एक्टर ने आकांक्षा पुरी को डेट किया था जिससे पिछले सीजन के दौरान अनबन चल रही थी। पवित्र ने बिग बॉस हाउस में एंट्री लेने से पहले एक इंटरव्यू में पारस को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती बताते हुए ये भी कहा था कि अगर उनमें जरा भी सेल्फ रिस्पेक्ट है या इज्जत है तो उन्हें बिग बॉस 14 में नहीं आना चाहिए।

'बिग बॉस 13' के दौरान पारस ने आकांक्षा पूरी से तोड़ा था अपना रिश्ता:

बता दें, पिछले सीजन में पारस 'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेने से पहले टीवी अभिनेत्री आकांक्षा पूरी के साथ रिश्ते में थे। हालांकि घर के अंदर वे माहिरा शर्मा के करीब गए थे। पारस ने शो के दौरान ही आकांशा से अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। उस वक्त भास्कर से बातचीत के दौरान आकांक्षा ने बताया था कि वे पारस के साथ अपने बिताए हुए पलों का बहुत सम्मान करती हैं और इसीलिए वे इसके बारे में कभी बुरा नहीं बोलेंगी। हालांकि जिस वक्त पारस ने घर के अंदर उनके रिश्ते का अनादर किया था उन्होंने उसी वक्त इसे खत्म करने का फैसला ले लिया था।

मेरी और पारस की दोस्ती बहुत आगे तक बढ़ चुकी है: माहिरा शर्मा

पारस और माहिरा एक दूसरे को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त कहते हैं। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरन माहिरा ने पारस के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बातचीत की थी। उन्होंने कहा, "मेरी और पारस की दोस्ती बहुत आगे तक बढ़ चुकी है, अब वो मेरी फैमिली बन चुके हैं। मैं अपना रिलेशनशिप एलान करने में विश्वास नहीं करती क्योंकि मैं दिखावट में भरोसा नहीं करती। 'बिग बॉस' में जो ऑडियंस ने मेरा और पारस का रिश्ता देखा वो बहुत ही नेचुरल था। हम दोनों ने कभी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा था। उसी तरह मैं चाहती हूं कि हमारा रिश्ता भी नेचुरल हो नाही लोगों के प्रेशर में आकर हम कोई फैसला लें। मैं शादी में यकीन करती हूं हालांकि अभी फिलहाल मैं बहुत छोटी हूं शादी करने के लिए (हंसते हुए) मुझे बचपन से ही शादी करनी थी और वो मैं जरूर करुंगी लेकिन सही वक्त पर और सही इंसान से। अभी तो मैं अपने करियर पर फोकस कर रही हूं."

सारा गुरपाल भी हैं शादीशुदा

पवित्र पुनिया के अलावा शो की दूसरी कंटेस्टेंट पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस सारा गुरपाल को भी पहले से ही शादीशुदा बताया जा रहा है। सारा ने शो के ग्रैंड प्रीमियर और बिग बॉस हाउस में अपने सिंगल होने का दावा किया था। इसपर पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने ये दावा किया है कि सारा और उनकी शादी साल 2014 में हो चुकी है। सिंगर ने ये भी आरोप लगाए हैं कि सारा ने उनसे महज शोहरत और यूएस की नागरिकता हासिल करने के लिए शादी की थी। तुषार ने अपनी बात साबित करने के लिए मैरिज सर्टिफिकेट और कुछ तस्वीरें भी जारी की हैं।

 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

MP NHM CHO 2020:कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, 6 दिसंबर को 3800 पदों के लिए होगा एग्जाम

  मध्य प्रदेश नेशनल हेल्थ मिशन में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। मध्य...