फौजी की एंट्री:अक्षय कुमार ने दशहरे पर ऑनलाइन गेम FAU-G का टीजर जारी किया, गेम में गलवान घाटी के ऊपर उड़ते दिखे हेलिकॉप्टर

 


जिस FAU-G गेम का बेसब्री से इंतजार हो रहा है, उसका फर्स्ट लुक रविवार को जारी हो गया। अक्षय कुमार ने दशहरे के मौके पर इसका टीजर रिलीज किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- आज बुराई पर अच्छाई की जीत का दिन है। फौजियों के लिए जश्न मनाने का इससे बेहतर दिन और कौन सा होगा। इस टीजर के पहले ही सीन में गलवान घाटी के ऊपर उड़ान भरते हेलिकॉप्टर दिखाई दिए।

नवंबर में होगी गेम की लॉन्चिंग
अक्षय कुमार ने टीजर शेयर किया है और लिखा है- आज जब हम बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मना रहे हैं तो इससे अच्छा दिन क्या हो सकता है कि हम अपने निडर और एकता के प्रतीक जवानों अपने फौजियों को सलाम करें। दशहरे के अवसर पर प्रस्तुत है फौजी का टीजर। इसकी लॉन्चिंग डेट नवंबर में रखी गई है।

भारत के वीर ट्रस्ट को देंगे रेवेन्यू का हिस्सा
दो महीने पहले अक्षय ने जब इस गेम का ऐलान किया था तब उन्होंने लिखा था- पीएम मोदी के आत्मनिर्भर मूवमेंट को सपोर्ट करते हुए इस एक्शन गेम का प्रेजेंट करते हुए गर्व हो रहा है। निडर और एकता की मिसाल गार्ड्स - फौजी। एंटरटेनमेंट से इतर इस खेल में प्लेयर्स हमारे सैनिकों के सैक्रिफाइज को जान सकेंगे। इस मोबाइल गेम से मिलने वाले रेवेन्यू का 20 फीसदी हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा।

बैन हुआ था पबजी और आया था फौजी
गलवान में भारत-चीन के सैनिकों की झड़प के बाद केंद्र ने 29 जून को 59 चीनी ऐप्स, 27 जुलाई को 47 ऐप और 2 सितंबर को 118 ऐप्स बैन किए थे। हालांकि, पबजी का मोबाइल और डेस्कटॉप वर्जन अभी भी मौजूद है। लेकिन, अक्षय कुमार के अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने फौजी को लेकर पॉजिटिव कमेंट्स दिए थे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

इतिहास में आज:जब दुनिया के किसी मुस्लिम देश में पहली बार चुनी गई महिला प्रधानमंत्री, सिर्फ 35 साल थी उनकी उम्र

  हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में आज ही के दिन कोई महिला प्रधानमंत्री बनी थी। ये न सिर्फ पाकिस्तान की पहली महिला प्रधानमंत्री थीं, बल्कि कि...