खास ऑफर:SBI डेबिड कार्ड रहा EMI की सुविधा, अब इस फेस्टिवल सीजन आसान किस्तों में खरीद सकेंगे घर का सामान

 

                              EMI की सुविधा के लिए आपको 8000 रुपए से ज्यादा का सामान लेना होगा

  • SBI के अनुसार डेबिट कार्ड्स अब EMI सुविधा के साथ दिए जा रहे हैं
  • इसके तहत ग्राहक पॉइंट ऑफ सेल (पीओएस) से या ऑनलाइन शॉपिंग कर सकेंगे हैं

इस फेस्टिवल सीजन स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) आपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया है। इस फेस्टिवल सीजन में SBI अपने खाताधारकों को जारी किए गए डेबिट कार्ड में खास सुविधा दे रहा है। SBI के अनुसार डेबिट कार्ड्स अब EMI सुविधा के साथ दिए जा रहे हैं। इसके तहत ग्राहक पॉइंट ऑफ सेल (पीओएस) से या ऑनलाइन शॉपिंग कर सकेंगे। ग्राहक अपनी खरीदारी को आसान किस्तों में बदल सकते हैं।

प्री अप्रूव्ड EMI सुविधा का मिल रहा लाभ
SBI
अपने खाताधारकों को डेबिट कार्ड पर प्री अप्रूव्ड EMI सुविधा दे रहा है। आपको ये सुविधा मिल रही है या नहीं, इसकी जानकारी बैंक से ली जा सकती है। क्योंकि अगर आप खाता सही से मेंटेन नहीं कर रहे हैं तो हो सकता है आपको इस सुविधा मिले।

किस्त चुकाने पर देना होगा जुर्माना
यह सुविधा लेने के लिए आपके एसबीआई खाते में हर महीने की किश्त के लिए हमेशा पैसा होना चाहिए। ऑनलाइन और पीओएस के तहत ईएमआई सुविधा एक क्वाटर में 3 बार ली जा सकेगी। अगर EMI की राशि खाते में पैसे होने पर समय से नहीं चुकाई जाती है तो जुर्माना लगाया जाएगा।

8000 रुपए से ज्यादा का सामान लेना होगा
EMI
की सुविधा के लिए आपको 8000 रुपए से ज्यादा का सामान लेना होगा। जितना अमाउंट लोन लिया गया है उसे 6,9,12 या 18 समान मासिक किस्तों (ईएमआई) में चुकाया जा सकेगा।

फेस्टिव सीजन में SBI दे रहा खास ऑफर
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने होम लोन, कार, गोल्ड और पर्सनल लोन के लिए प्रोसेसिंग फीस 100 फीसदी माफ करने का ऐलान किया है। यानी अगर आप घर खरीद रहे हैं तो आपको कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी। लेकिन इसके लिए ग्राहकों को बैंक के ऐप योनो (YONO) से अप्लाई करना होगा। SBI ने कहा कि उन ग्राहकों को 10 बीपीएस यानी 0.10 फीसदी की ब्याज में स्पेशल छूट मिलेगी, जिनका स्कोर अच्छा होगा। हालांकि, यह लोन की राशि पर भी निर्भर करेगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

GATE 2021:IIT बॉम्बे ने एक्टिव की GATE के लिए मॉक टेस्ट की लिंक, 5 से 14 फरवरी तक दो शिफ्ट में आयोजित होगी परीक्षा

  इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT), बॉम्बे ने ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग (GATE) के लिए मॉक टेस्ट का लिंक एक्टिव कर दिय...