जियो ने दिया झटका:300 रुपए महंगा होने वाला है JioPhone; जानें अब कितना होगा दाम?

 


  • अभी इस फोन की कीमत 699 रुपए है
  • इसकी घोषणा जल्द ही जा सकती है

रिलायंस जियो बहुत जल्द अपने जियो फोन (Jio Phone) के दाम बढ़ा सकता है। खबर है कि जियो फोन की कीमतों में 300 रुपए की बढ़ोतरी हो सकती है। जिसके बाद जियो फोन की रिटेल कीमत 999 रुपए हो सकती है। बता दें कि अभी इस फोन की कीमत 699 रुपए है। कीमत को लेकर कंपनी जल्द ही घोषणा कर सकती है।

रिलायंस जियो ने पहला 4जी फीचर फोन जियो फोन लॉन्च करके पूरी दुनिया को चौंका दिया था। जियो फोन को 1,500 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया था। साल 2019 में दिवाली ऑफर के तहत इस फोन को 699 रुपए में बेचा गया था।

तब जियो ने इस ऑफर को लिमिटेड टाइम ऑफर के साथ पेश किया था। यह ऑफर अब खत्म हो रहा है। जियो फोन की कीमत में बढ़ोत्तरी के साथ रिलायंस जियो ने इस फोन के साथ 125 रुपए का रिचार्ज भी में मैंडेटरी कर दिया है। खबर है कि अब जब जियो फोन की कीमत बढ़ेगी तो साथ ही 125 रुपए वाले रिचार्ज को भी अनिवार्य कर दिया जाएगा। ऐसे में फोन की कीमत 1,124 रुपए हो जाएगी।

बता दें कि जियो फोन में 2.4 इंच की क्यूडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले, 1.2 गीगाहर्ट्ज का स्प्रिडट्रम SPRD 9820A/QC8905 डुअल कोर प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए माली-400 जीपीयू, 512 एमबी रैम, 4 जीबी स्टोरेज, सिंगल सिम सपोर्ट दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

अमेरिका-चीन फाइट:अमेरिका ने चीन की चिप निर्माता और ऑयल कंपनियों को ब्लैकलिस्ट किया, प्रतिबंधित कंपनियों की संख्या 35 पर पहुंची

  पेंटागन द्वारा ब्लैकलिस्टेड 4 नई कंपनियों में सेमीकंडक्टर मैन्यूफैक्चरिंग इंटरनेशनल कॉरपोरेशन और चाइना नेशनल ऑफशोर ऑयल कॉरपोरेशन के नाम ...